Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


असम में कोरोना संक्रमितों की संख्या तीन हजार के पार

गुवाहाटी 09 जून (वार्ता) असम में कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से संक्रमित होने वालों की संख्या तीन हजार के पार होने के साथ ही बीमारी से ठीक होने वालों की संख्या एक हजार के पार पहुंच गई है। राज्य में मंगलवार को हाल ही में चेन्नई से लौटे एक व्यक्ति की मौत होने से इस बीमारी से मरने वालों की संख्या पांच हो गई है।
कोविड-19 से संक्रमित व्यक्ति की पहचान 55 वर्षीय अरुण ककोटी के रूप में हुई है। वह कर्बी अंगलोंग जिले के दीफू शहर के एक गांव का रहने वाला था। क्वारंटीन केन्द्र में रहने के दौरान उसकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी जिसके बाद उसे घर में ही क्वारंटीन कर दिया गया था। लेकिन घर पर रहने के दौरान उसकी हालत लगातार खराब होती गयी।
गंभीर हालत में उसे दीफू मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल लाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद जांच के लिए उसके शव से नमूने लिए गए जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाया गया।
इस बीच राज्य में 215 नए मामल सामने आने से राज्य में संक्रमितों की संख्या 3050 तक पहुंच कई है। राज्य में अब तक पांच लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।
आज राज्य के विभिन्न अस्पतालों से 313 मरीजों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई। अब तक इस बीमारी से 1097 लोेग ठीक हो चुके है। राज्य में सक्रिय मामलों की संख्या 1945 है।

राम
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image