Wednesday, Apr 24 2024 | Time 04:25 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तर प्रदेश के बरेली के दो स्मैक तस्कर गिरफ्तार

नैनीताल 11 जून (वार्ता) उत्तराखंड की चंपावत पुलिस ने स्मैक के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।
दोनों तस्कर उत्तर प्रदेश के बरेली के रहने वाले हैं। वे स्मैक को उप्र से तस्करी कर चंपावत ले जा रहे थे।
गिरफ्तार आरोपियों में अर्जुन सिंह और पाती राम शामिल हैं। दोनों बरेली स्थित फतेहगंज के सोरहा तथा गोतारा थाना के रहने वाले हैं। दोनों के पास से हजारों रूपये की स्मैक बरामद की गयी है।
टनकपुर थाना की पुलिस ने दोनों को टनकपुर के विचई रेलवे क्रासिंग के मनिहारगोठ से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम की धारा 8/21/22 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
पुलिस क्षेत्राधिकारी विपिन चंद्र पंत ने बताया कि तस्करों को पुलिस और एसओजी की टीम ने दबोचे हैं। काफी समय से क्षेत्र में स्मैक की तस्करी की शिकायतें मिल रही थीं। तस्करों को देबोचने के लिये एसओजी काफी समय से सक्रिय थी। दोनों स्मैक को उप्र से लेकर उत्तराखंड के पहाड़ी और मैदानी क्षेत्रों में सप्लाई करते रहे हैं। पुलिस अब इनके आकाओं को तलाशने में जुट गयी है। पुलिस यह भी पता लगा रही है कि टनकपुर (चंपावत) में इन्होंने कहां कहां स्मैक को ठिकाने लगाया।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

23 Apr 2024 | 9:37 PM

रायगंज/मालदा 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि पड़ोसी मुल्क के घुसपैठिए बेरोकटोक पश्चिम बंगाल में आ रहे हैं और यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आयी, तो वह बंगलादेश से होने वाले घुसपैठ रोक लगा देगी।

see more..
विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

23 Apr 2024 | 9:28 PM

ऋषिकेश, 23 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने मंगलवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) चतुर्थ दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया।

see more..
विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

23 Apr 2024 | 9:21 PM

विशाखापत्तनम, 23 अप्रैल (वार्ता) आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि भाग्य का शहर विशाखापत्तनम, प्रदेश का भाग्य बनेगा और बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों से प्रतिस्पर्धा करेगा।

see more..
image