Saturday, Apr 20 2024 | Time 10:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र में सड़क हादसे में मारे गये लोगाें के परिजनों को पांच लाख रुपये की सहायता

विजयवाड़ा, 18 जून (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने कृष्णा जिले के जग्गैयाहपेट मंडल में ट्रैक्टर-ट्रेलर और लॉरी की टक्कर में मारे गये 12 लोगों के परिवारों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।
गुरुवार को यहां जारी एक बयान में कहा गया कि मुख्यमंत्री ने संबंधित अधिकारियों को मृतकों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की सहायता राशि देने का निर्देश दिया है। बयान में कहा गया है कि सभी पीड़ितों के तेलंगाना के एक गांव से होने के बावजूद राज्य सरकार ने मानवीय आधार पर सहायता देने की घोषणा की है।
गौरतलब है कि जग्गैयाहपेट मंडल के वेदारी गांव में बुधवार को एक ट्रैक्टर-ट्रेलर की सीमेंट से लदी लॉरी से टक्कर हो जाने से ट्रैक्टर सवार दो बच्चों और दो महिलाओं सहित 12 तीर्थयात्रियों की मौत हो गयी थी और नौ अन्य घायल हो गये थे। तेलंगाना में खम्मम जिले के येर्रूपेलम मंडल स्थित पेडागोपावरम गांव के करीब 26 लोग ट्रैक्टर-ट्रेलर में सवार होकर मन्नत पूरी करने लक्ष्मीनरसिम्हा स्वामी मंदिर गये थे। मंदिर में मन्नत पूरी करने के बाद वे जब अपने गांव लौट रहे थे, तभी यह हादसा हो गया।
यामिनी
वार्ता
image