Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:57 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


क्वारंटीन सेंटर में युवती के साथ अश्लील इशारे करने पर मामला दर्ज

नैनीताल, 18 जून (वार्ता) उत्तराखंड में ऊधमसिंह नगर के पंतनगर में संस्थागत क्वारंटीन सेंटर में भर्ती एक युवती के साथ छेड़छाड़ करने के आरोप में एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पंतनगर के थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि दिल्ली प्रवास पर रहने वाली दिनेशपुर की एक युवती 16 जून को यहां लौटी। उसे स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की सलाह पर गोविन्द बल्लभ पंतनगर कृषि विश्वविद्यालय में बनाये गये संस्थागत क्वारंटीन में भर्ती किया गया। उन्होंने बताया कि बुधवार देर रात को युवती अपने कमरे में सो रही थी। इसी दौरान रात को तीन बजे केशवपुर, बहेड़ी निवासी अंश गुप्ता पुत्र मुकेश गुप्ता ने युवती के कमरे का दरवाजा खटखटाया। युवती ने दरवाजा खोला तो वह युवती को अश्लील हरकतें करने लगा। युवती के चिल्लाने पर वह मौके से भाग निकला।
युवती की चीख सुनकर सुरक्षा अधिकारी मौके पर पहुंचे।
श्री कुमार ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ आज पंतनगर थाने में भारतीय दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 294, 506 व 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की विवेचना की जा रही है।
उन्होंने बताया कि आरोपी युवक को भी यहां संस्थागत क्वारंटीन में रखा गया था। फिलहाल युवक को दूसरी जगह स्थानांतरित किया जा रहा है। पुलिस इसे छेड़छाड़ का मामला नहीं मान रही है। पुलिस इसे अश्लील इशारे का मामला बता रही है और उसी के हिसाब से मामला दर्ज किया गया है।
उल्लेखनीय है कि क्वारंटीन सेंटर में महिलाओं से छेड़छाड़ का यह पहला मामला नहीं है। नैनीताल में क्वारंटीन सेंटर में रह रही एक युवती ने पहले भी एक युवक पर छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया था।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image