Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में दुष्कर्म आरोपी कोरोना से संक्रमित

कलाबुर्गी, 24 जून (वार्ता) कर्नाटक के कलाबुर्गी में एक 10 वर्षीय नाबालिग लड़की से बलात्कार करने का आरोपी युवक (20) कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाया गया है।
पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक अलांद तालुक के धुत्तरगांव के निवासी आरोपी ने कलाबुर्गी तालुक के एक गांव की नाबालिग लड़की के साथ 17 जून को दुष्कर्म किया था। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।
दुष्कर्म पीड़िता के माता-पिता की शिकायत पर आरोपी को अगले ही दिन 18 जून को गिरफ्तार कर लिया गया। बाल यौन शोषण निवारण (पॉक्सो) कानून के तहत मामला दर्ज करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। आरोपी मंगलवार की शाम आयी कोरोना जांच में वायरस से संक्रमित पाया गया।
पुलिस अपायुक्त डी किशोर बाबू ने कहा कि पुलिस कोरोना से बचने के लिए सामाजिक दूरी एवं तमाम सुरक्षा उपायों का पालन कर रही है, इसलिए थाने को सील करने की कोई जरूरत ही नहीं है। उन्होंने कहा कि थाने के सभी पुलिसकर्मियों की कोरोना वायरस संक्रमण की जांच करायी जाएगी।
इस घटना के बाद महिला थाने की एक दारोगा समेत सभी 13 पुलिसकर्मी अपने-अपने घरों में क्वारंटीन में चले गये हैं। आरोपी को अलग बैरक में रखा गया है।
दुष्कर्म पीड़िता और उसके माता-पिता के नमूने एकत्र कर जांच के लिए भेजे गये हैं। उनकी रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।
संजय.श्रवण
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image