Friday, Mar 29 2024 | Time 12:46 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


देहरादून में हरदोई के रहने वाले युवक का शव कमरे से मिला

देहरादून, 29 जून (वार्ता) उत्तराखंड के देहरादून में किराये पर रहने वाला एक युवक सोमवार को अपने कमरे में मृत अवस्था में मिला। मृतक उत्तर प्रदेश के हरदोई जनपद का मूल निवासी था।
पुलिस ने बताया कि आज सुबह 112 नियन्त्रण कक्ष से रिस्पना नगर में एक व्यक्ति के अपने कमरे में मृत अवस्था में पड़ा होने की सूचना मिली। सूचना मिलने के बाद नेहरू कॉलोनी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने कमरे में एक व्यक्ति शोभित (26) पुत्र राजबहादुर का शव बरामद किया। वह जिला हरदोई गांव गोरा डांडा सिनोहरी को रहने वाला था।
स्थानीय निवासियों ने बताया कि वह 23 जून को ही अपने घर हरदोई से यहां आया था और वर्तमान में होम क्वारंटीन था। जिसकी आज सुबह मौत हो गयी। लोगों ने पुलिस को बताया कि शोभित ने कल रात शराब पी और उसके बाद पेट में दर्द की शिकायत बताई थी। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मौके पर चिकित्सकों की टीम भी पहुंची। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसके परिजनों को इसकी सूचना दे दी गई है।
सं. उप्रेती
वार्ता
More News
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image