Thursday, Apr 25 2024 | Time 06:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पलानीसामी ने एनएलसी बॉयलर विस्फोट पीड़ितों को दी सहायता राशि देने की घोषणा

चेन्नई, 01 जुलाई (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई. के. पलानीसामी ने बुधवार को कुड्डालोर जिले में नैवेली लिग्नाइट कारपोरेशन (एनएलसी) लिमिटेड के थर्मल पावर स्टेशन-2 की पांचवी इकाई में बॉयलर विस्फोट मारे गये लोगों के परिजनों को तीन-तीन लाख रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की।
श्री पलानीसामी ने दुर्घटना की खबर सुनने के तुरंत बाद यहां एक बयान में कहा कि उन्होंने जिला प्रशासन को निर्देश दिया है कि वे खान में फंसे हुए सभी लोगों को सुरक्षित बाहर निकालें और घायलों को बेहतर इलाज मुहैया कराएं।
उनके निर्देश का पालन करते हुए उद्याेग मंत्री एम सी संपथ, जिला कलेक्टर, जिला पुलिस अधीक्षक, अग्निशमन और बचाव विभाग के अधिकारी घटना स्थल पर पहुंचे और युद्ध स्तर पर बचाव का काम शुरू करवा दिया।
श्री पलानीस्वामी ने बॉयलर विस्फोट में छह लोगों की मौत पर दुख और पीड़ा व्यक्त करते हुए शोक संतप्त परिवारों के लिए अपनी हार्दिक संवेदनाएं भी व्यक्त कीं और उनके परिवारों को तीन-तीन लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की।
मुख्यमंत्री ने इस दुर्घटना में झुलसे 17 लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की और उन्होंने गंभीर रूप से झुलसे पीड़ितों को एक लाख और मामली रूप से घायलों को 50 हजार रुपये की सहायता राशि देने की घोषणा की है।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image