Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जनता के हित के बजाय अपने वजूद की लड़ाई लड़ रहे हैं हरीश रावत : बंशीधर भगत

नैनीताल, 04 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता हरीश रावत पर तंज कसते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जनता के हित की लड़ाई लड़ने के बजाय अपने वजूद को बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पूर्ण बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाएगी।
श्री भगत शनिवार को रामनगर के विधायक दीवान सिंह बिष्ट के कार्यालय में पत्रकारों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिह रावत की सरकार पूरी पारदर्शिता के साथ प्रदेश का विकास कर रही है। उन्होंने कहा कि रामनगर की जनता की लंबे समय से चली आ रही रोडवेज डिपो निर्माण की मांग पूूरी होने जा रही है। दो करोड़ रुपए की लागत से इसका शुभारंभ विधायक दीवान सिंह बिष्ट की ओर से किया जायेगा। उन्होंने आगे कहा कि रोडवेज डिपो के निर्माण के लिए केंद्र सरकार द्वारा 27 करोड़ की धनराशि भी जल्द प्राप्त हो जाएगी।
प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस नेताओं पर सरकार की ओर से की जा रही कार्यवाही के मामले में कहा कि भाजपा वर्चुअल रैली के आयोजन में नियमों का पालन कर रही है जबकि कांग्रेस नेता भीड़ जुटाकर नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं, इसलिए उन पर कार्यवाही की जा रही है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
image