Friday, Apr 19 2024 | Time 21:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोसी नदी के तेज बहाव में तीन महिलाओं के बहने से मौत

नैनीताल, 05 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड के नैनीताल जिले में गरमपानी जौरासी गांव के पास रविवार को जंगल में घास लेकर आ रही तीन महिलाएं कोसी नदी के तेज बहाव में बह गयीं। जिनमें से दो महिलाओं के शव बरामद हो गये हैं। जबकि एक महिला लापता है। पुलिस राहत और बचाव कार्य में जुटी हुई है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार हादसा भवाली-अल्मोड़ा राजमार्ग पर आज सुबह हुआ है। लोहाली-चमड़िया गांव की तीन महिलाएं कमला जलाल, ललिता देवी और लता देवी सुबह जंगल में घास लेने के लिए थीं। तीनों महिलाएं घास लेकर वापस लौट रही थीं इसी दौरान कोसी नदी के तेज बहाव में बह गईं।
खैरना की चौकी प्रभारी आशा बिष्ट ने बताया कि दो महिलाओं कमला जलाल और लता बिष्ट के शव बरामद हो गये हैं। अभी एक महिला ललिता देवी लापता हैंं।
घटना की सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इसके बाद राज्य आपदा प्रबंधन (एसडीआरएफ), राजस्व विभाग और पुलिस की टीम भी राहत और बचाव कार्य में जुट गयीं। तीनों महिलाा महिलाओं की उम्र 25 से 30 वर्ष बताई जा रही है । राहत एवं बचाव कार्य अभी भी जारी है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image