Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोरोना चिकित्सा उपकरणों की खरीद में भ्रष्टाचार के सिद्धारामैया के आरोप अनुचित : येदियुरप्पा

बेंगलुरु 06 जुलाई (वार्ता) कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा ने विपक्ष के नेता सिद्धारामैया के कोरोना वायरस (कोविड-19) उपकरणों की खरीद में भष्टाचार किये जाने के आरोपों को साेमवार को खारिज कर दिया और इसे ‘अनावश्यक’ करार देते हुए इससे संबंधित सभी दस्तावेजों की व्यक्तिगत रूप से जांच करने की चुनौती दी।
श्री येदियुरप्पा ने कहा कि यदि कोई कमी पायी जाती है तो इसमें शामिल अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी वह चाहे कोई भी हो।
श्री येदियुरप्पा ने कहा,“ श्री सिद्धारामैया को आने दीजिए और आंकड़ों पर एक नज़र डालने दीजिए, हमारे अधिकारी उन्हें सभी दस्तावेज देंगे। विपक्ष के नेता के रूप में उन्हें व्यक्तिगत रूप से हर चीज की जांच करने दीजिए।”
पूर्व उपप्रधानमंत्री बाबू जगजीवन राम की पुण्यतिथि पर को सोमवार को यहां श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा,“अगर कोई कमी है तो हम उसे सुधारेंगे और अधिकारी या जो कोई भी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”
उन्होंने कहा,“लेकिन बिना किसी दस्तावेज के अनावश्यक रूप से श्री सिद्धारमैया इस तरह के आरोप लगा रहे हैं जिसपर मैंने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। चूँकि आपने पूछा इसलिए मैं उन्हें कहना चाहता हूं कि विपक्ष के नेता के रूप में वह राज्य सचिवालय विधान सभा में आकर बैठें और सभी दस्तावेजों की जाँच कर उचित सुझाव दें।”
संजय जितेन्द्र
वार्ता
image