Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अरुणाचल में कोरोना वायरस से दूसरी मौत

ईटानगर 06 जुलाई (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना वायरस (कोविड 19) से सोमवार को दूसरी मौत दर्ज की गयी और इस दौरान एक व्यक्ति के कोरोना से संक्रमित पाए जाने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या अब 270 हो गयी है।
स्वास्थ्य सेवा निदेशालय की तरफ से देर रात जारी आंकड़ों के अनुसार पश्चिम कामेंग जिले के एक निवासी की सोमवार सुबह मौत हो गयी। मृतक गुर्दे की पुरानी बीमारी से पीड़ित था। मृतक के शरीर को पूरी तरह से सेनिटाइज़ करने के बाद परिजनों को सौप दिया गया।
इसके अलावा सोमवार को एक और व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया जो उत्तर प्रदेश के बनारस से लौटा था। संक्रमित व्यक्ति में हालंकि कोई लक्षण नहीं है और उसे कोविड सुविधा केंद्र में भर्ती कर दिया गया है।
बुलेटिन के अनुसार राज्य में वर्तमान में कोरोना के 270 मामलों की पुष्टि हो चुकी है जिसमें से सक्रिय मामले 176 है और 92 लोग पूरी तरह से स्वस्थ हो चुके है जबकि दो लोगों की मौत भी हो गयी हैं।
जतिन
वार्ता
More News
सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

28 Mar 2024 | 6:58 PM

रुद्रपुर/नैनीताल, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर गुरुवार को उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे और पंतनगर औद्योगिक आस्थान (सिडकुल) में एक निजी कंपनी के सौर ऊर्जा संयंत्र का शुभारंभ किया।

see more..
image