Friday, Apr 26 2024 | Time 00:57 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुड्डुचेरी में कोराना के 112 नये मामले

पुड्डुचेरी 08 जुलाई (वार्ता) केन्द्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी से संक्रमित 112 नये मामले सामने आने के बाद सक्रिय मामलों की संख्या 553 पर पहुंच गयी।
स्वास्थ्य मंत्री मल्लादी कृष्ण राव ने यहां मीडिया को भेजी गयी एक वीडियो क्लिप में कहा कि केन्द्र शासित प्रदेश में एक दिन में कोरोना के सबसे अधिक 112 मामले सामने आये हैं। उन्होंने बताया कि कराईकल क्षेत्र में एक दिन में 25 मामलों की रिपोर्ट मिली है।
स्वास्थ्य विभाग की ओर से कोविड-19 की स्थिति पर आज जारी विज्ञप्ति के अनुसार पुड्डुचेरी क्षेत्र से 79 पॉजिटिव मामले, कराईकल से 25 और यनम से आठ मामले सामने आये हैं।
नए मामलों में 72 मरीज सरकारी मेडिकल कॉलेज में, सात जिपमेर, 25 कराईकल सरकारी जनरल अस्पताल और आठ यनम सरकारी अस्पताल में भर्ती हैं। पिछले 24 घंटों के दौरान 69 मरीजों के स्वस्थ होने पर उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी जिनमें से 34 मरीजों को सरकारी मेडिकल कॉलेज, जिपमर से 21, कोविड केयर सेंटर से आठ, यनम और माहे सरकारी अस्पताल से दो-दो और पुड्डुचेरी से बाहर तमिलनाडु के विल्लुपुरम जिले में सरकारी अस्पताल से दो मरीजों को छुट्टी दी गई है।
वर्तमान में सरकारी मेडिकल कॉलेज में 353, जिपमर में 109, कोविड केयर सेंटरों में 33, माहे सरकारी अस्पताल में सात और यनम सरकारी अस्पताल में 20 लोगों का उपचार किया जा रहा है।
उप्रेती, यामिनी
जारी वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image