Friday, Mar 29 2024 | Time 14:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मेघालय में कोरोना के चार नये मामले सामने आए

शिलांग, 08 जुलाई (वार्ता) मेघालय में बुधवार को सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के तीन जवानों सहित चार लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाये गये।
इसके साथ ही राज्य में इस संक्रमण से प्रभावित होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 99 हो गई है। राज्य में इस समय कोविड-19 के सक्रिय मामलों की संख्या 52 है।
राज्य में इस जानलेवा विषाणु से अब तक दो लोगों की मौत हुई है तथा 45 लोग इस महामारी से ठीक हुए हैं।
इससे पहले राज्य के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री एलेक्सजेंडर लालू हेक ने बताया कि कोरोना से संक्रमित पाये गये चार लोगों में से एक मरीज को बेहतर उपचार के लिए त्रिपुरा मेडिकल कॉलेज से शिलांग स्थित नॉर्थ इस्टर्न इंदिरा गांधी रिजनल इंस्टिट्यूट ऑफ हेल्थ एंड मेडिकल साइंसेज भेजा गया है।
उन्होंने बताया कि राज्य में कोरोना से संक्रमित बीएसएफ जवानों की संख्या बढ़कर 26 हो गई है।
उन्होंने बताया कि पूर्वी खासी पर्वतीय जिले में 34 मरीज अब तक इस संक्रमण से ठीक हुए हैं जबकि रि-भोई में 14, पश्चिम गारो पर्वतीय क्षेत्र में तीन तथा पूर्वी जयंतिया पर्वतीय क्षेत्र में एक मरीज इससे निजात पाने में कामयाब हुआ है।
संतोष, शोभित
वार्ता
More News
तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

तमिलनाडु में लोकसभा चुनाव के लिये 933 नामांकन पत्र स्वीकार

29 Mar 2024 | 12:32 PM

चेन्नई, 29 मार्च (वार्ता) तमिलानाडु में आगामी लोक सभा चुनाव के पहले चरण के लिये प्रमुख राजनीति दलों के सभी प्रमुख उम्मीदवारों कुल 933 नामांकन पत्र दाखिल किये। इन नामांकन पत्रों को चुनाव आयोग ने जांच के बाद स्वीकार कर लिये हैं।

see more..
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image