Thursday, Apr 25 2024 | Time 19:02 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हिरासत में मौत मामलाः पांच और पुलिसकर्मी गिरफ्तार

तूत्तुक्कुडी 09 जुलाई (वार्ता) अपराध जांच विभाग की अपराध शाखा के पुलिस अधिकारियों ने सथानकुलम थाने में हिरासत में हुई पिता-पुत्र की मौत मामले में पांच और पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया है।
सीबी-सीआईडी ने जे. बेनिक्स (31) और पी. जयराज (60) की पुलिस हिरासत में कथित उत्पीड़न के बाद हुई मौत मामले में इन पुलिस अधिकारियों को बुधवार देर रात गिरफ्तार किया। इन दोनों की पिछले महीने पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी।
पुलिस विभाग से जुड़े सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार किये आरोपियों में उप निरीक्षक पॉलदुरई, सिपाही वेयिल मुथु, चेल्लादुरई, फ्रांसिस थॉमस तथा हेड कॉन्स्टेबल सामादुरई शामिल हैं।
गत 19 जून को जब यह वारदात हुई, उस समय ये लोग सथानकुलम थाने में तैनात थे। इसके साथ ही इस सिलसिले में गिरफ्तार पुलिसकर्मियों की संख्या 10 हो गई है।
गिरफ्तार किये गये पुलिसर्मियों से वेयिल मुथि, चेल्लादुरई तथा सामादुरई को आज सुबह मदुरै केंद्रीय कारागार में बंद कर दिया गया, जबकि फ्रांसिस थॉमस तथा पॉलदुरई को तूत्तुक्कुडी जेल में बंद हैं।
सूत्रों ने बताया कि इन सभी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 (हत्या ), 201 (सबूत मिटाने ) और 342 (अवैध कारावास ) के साथ 107 (साजिश रचने) के तहत मामला दर्ज किया गया है।
संतोष, यामिनी
वार्ता
image