Thursday, Apr 18 2024 | Time 05:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में प्रवास कार्यक्रम आयोजित करेगी भाजपा

नैनीताल 09 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय नेतृत्व के निर्देश पर उत्तराखंड में विधानसभावार प्रवास कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे जिसके तहत पूरे राज्य में आगामी 10 से 25 जुलाई के बीच राष्ट्रीय एवं प्रदेश पदाधिकारी प्रवास करेंगे।
इस संबंध में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर के आवास पर कालाढुंगी विधानसभा के तीनों मंडलो की बैठक सम्पन्न हुई, जिसमें कार्यक्रम की रचना तय करते हुए भगत जी ने बताया कि उक्त प्रवास के अन्तर्गत प्रदेश पदाधिकारियों को विधानसभाओं में संयोजक के रूप में कार्य करते हुए प्रत्येक विधानसभा में एक बैठक का आयोजन सुनिचित करना है।
बैठक में जिला अध्यक्ष प्रदीप बिष्ट जी ने बताया कि प्रत्येक मंडल में बूथ के अध्यक्षों का, प्रत्येक बूथ में समस्त बूथ कमेटी का और प्रत्येक बूथ पर भाजपा समर्थित लोगों व सामाजिक कार्यकर्ताओं का अलग-अलग व्हाट्सअप ग्रुप बनाया जाएगा। बैठक में प्रदेश मंत्री राजेन्द्र सिंह बिष्ट, प्रदेश अनुशासन समिति के अध्यक्ष दीपक मेहरा आदि पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

17 Apr 2024 | 10:57 PM

मांड्या, 17 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ कांपने का जिक्र करते हुए चुनावी बांड पर बहस फिर से शुरू कर दी है।

see more..
image