Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:57 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सोना तस्करी मामला: शिवशंकर के घर पर कस्टम का छापा

तिरुवनंतपुरम 11 जुलाई (वार्ता) सीमा शुल्क अधिकारियों ने शनिवार को केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन के पूर्व प्रधान सचिव एम शिवशंकर के फ्लैट पर छापा मारा जिन्हें राजनयिक बैगेज में सोने की तस्करी के मामले में उनके कथित संबंधों के बाद पद से हटा दिया गया है।
सीमा शुल्क अधिकारियों ने यहां स्थित संयुक्त अरब अमीरात के वाणिज्य दूतावास के राजनयिक बैगेज के जरिये 30 किलो सोना की तस्करी के प्रयास मामले में सरकारी सचिवालय के कंटेनमेंट गेट के पास स्थित फीदर टावर के एफ-6 फ्लैट में छापेमारी की। अधिकारियों ने फ्लैट में मौजूद सुरक्षाकर्मियों से साक्ष्य एकत्र किये।
शिवशंकर फिलहाल लंबी छुट्टी पर हैं। उन्हें राज्य के आईटी सचिव पद से भी हटा दिया गया है।
रिपोर्टाें के मुताबिक शिवशंकर को इस मामले की मुख्य अभियुक्त स्वप्ना सुरेश के शहर में स्थित मुदावनमुगल स्थित फ्लैट में आज तड़के देखा गया था।
संजय टंडन
वार्ता
More News
चुनाव आयोग ने लोस चुनाव के चौथे चरण के लिए जारी की अधिसूचना

चुनाव आयोग ने लोस चुनाव के चौथे चरण के लिए जारी की अधिसूचना

18 Apr 2024 | 2:28 PM

नई दिल्ली/हैदराबाद, 18 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग (ईसीआई) ने गुरुवार को आम चुनाव के चौथे चरण के लिए अधिसूचना जारी कर दी और इसके साथ ही आज से नामांकन प्रक्रिया शुरू हो गई।

see more..
राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

राहुल गांधी ने चुनावी बांड विवाद को फिर से गरमाया

17 Apr 2024 | 10:57 PM

मांड्या, 17 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने हाल ही में एक साक्षात्कार के दौरान प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ कांपने का जिक्र करते हुए चुनावी बांड पर बहस फिर से शुरू कर दी है।

see more..
image