Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मेघालय में कोरोना के आठ नये मामले

शिलांग 16 जुलाई (वार्ता) मेघालय में कोरोना वायरस (कोविड-19) ने आठ नये मामले सामने आने से राज्य में गुरुवार को सक्रिय मामलों की संख्या बढ़कर 305 हो गयी।
राज्य के स्वास्थ्य सेवा निदेशक डॉ. अमन वार ने बताया कि नये मामलों में से तीन पूर्वी खासी पर्वतीय जिला में सीमा सुरक्षा बलों के जवानों के हैं। वहीं री भोई जिले में अर्ध सैनिक बल का एक जवान इस वायरस की चपेट में आया है। पूर्वी खासी पर्वतीय जिले में तीन अन्य लोग तथा री भोई जिले में एक व्यक्ति इस संक्रमण के ग्रसित पाया गया है।
इसके साथ ही पूर्वी खासी पर्वतीय जिले में कोविड-19 से संक्रमित होने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 267 हो गई है, जिनमें 201 बीएसएफ के जवान हैं। वहीं 14 अर्ध सैनिक बैलों के जवान तथा 52 नागरिक इस वायरस की चपेट में आए हैं।
री भोई जिले में 24, पश्चमी गारो पर्वतीय जिले में आठ, जयंतिया पर्वतीय जिले तथा दक्षिणी गारो पर्वतीय जिले में दो-दो और उत्तरी और पूर्वी गारो पर्वतीय जिले में एक-एक मामले शामिल हैं। राज्य में अब तक 47 लोग इस महामारी से निजात पाने में कामयाब हुए हैं।
संतोष, यामिनी
वार्ता
More News
ट्रेड यूनियन नेता अभिजीत दास डायमंड हार्बर से भाजपा के उम्मीदवार

ट्रेड यूनियन नेता अभिजीत दास डायमंड हार्बर से भाजपा के उम्मीदवार

16 Apr 2024 | 3:38 PM

कोलकाता 16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की डायमंड हार्बर संसदीय सीट से ट्रेड यूनियन नेता अभिजीत दास को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

see more..
सचिन पायलट हल्द्वानी में करेंगे जनसभा

सचिन पायलट हल्द्वानी में करेंगे जनसभा

16 Apr 2024 | 4:30 PM

देहरादून, 16 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के महासचिव सचिन पायलट बुधवार को उत्तराखंड के नैनीताल उधनसिंह नगर संसदीय क्षेत्र के हल्द्वानी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
दिग्गज कन्न्नड़ अभिनेता द्वारकीश का निधन

दिग्गज कन्न्नड़ अभिनेता द्वारकीश का निधन

16 Apr 2024 | 4:30 PM

बेंगलुरु 16 अप्रैल (वार्ता) कन्नड़ फिल्म अभिनेता, निर्देशक एवं निर्माता द्वारकीश का मंगलवार को निधन हो गया। वह 81 वर्ष के थे। अभिनेता द्वारकीश लंबे समय से उम्र संबंधी बीमारी से जूझ रहे थे और आज दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया।

see more..
image