Friday, Mar 29 2024 | Time 18:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ओडिशा पुलिस 95 पुलिस कोरोना योद्धाओं को जारी करेगी विशिष्ट प्रशंसा पत्र

भुवनेश्वर, 20 जुलाई (वार्ता) ओडिशा पुलिस महानिदेशक कार्यालय कोरोना वायरस से उबर कर वापस कार्य पर लौटने वाले पुलिसकर्मियों को ‘विशिष्ट प्रंशसा’ पत्र जारी करेगा। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस ‘कोविड-19’ के चपेट में आने से कई पुलिसकर्मी संक्रमित हो गये थे। उन्होंने ओडिशा के लोगों की सेवा करने में हालांकि अपनी तत्परता में कोई कमी नहीं आने दी।
पुलिस मुख्यालय से जारी एक विज्ञप्ति में कहा गया है कोरोना संक्रमण से उबरकर अब तक 95 पुलिस कोरोना योद्धाओं ने पुन: अपनी ड्यूटी शुरू कर दी है।
ओडिशा पुलिस महानिदेशक अभय ने कहा, “ओडिशा पुलिस को इन पुलिसकर्मियों की निष्ठा और सेवा पर गर्व है। हम ओडिशा निवासियों और अन्य अग्रमि पंक्ति के योद्धाओं के साथ कोरोना के खिलाफ इस जंग में खुद को फिर से समर्पित करते हैं”
उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “हम उनकी कर्तव्यनिष्ठा और सेवा के लिये प्रतिबद्धता का सम्मान करते हुए ‘विशिष्ट प्रंशसा’ पत्र जारी कर रहे हैं।
गंजम के पुलिस निरीक्षक ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि 12 पुलिस अधिकारियों की ईमानदारी और समर्पण काबिलेतारीफ है। उन्हें उन पर गर्व है।
शुभम.श्रवण
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image