Friday, Apr 19 2024 | Time 04:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल में एरमथला प्रांतीय घर की 18 नर्सेज हुयी कोरोना संक्रमित

कोच्चि, 21 जुलाई (वार्ता) केरल में कोच्चि के अलुवा इलाके में एरमथला प्रांतीय घर की 18 नर्सों के वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की चपेट में आने से संक्रमित हो गयी हैं। यह सभी नर्स चिकित्सालय की एक अन्य उपचारिका के संपर्क में आयी थीं जिसकी सोमवार को कोरोना के कारण मृत्यु हो गयी थी।
सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा इन नर्स के संपर्क में आये लोगों की सूची बनायी जा रही है। इन नर्स के अलावा उत्तरी कोच्चि सर्कल के इंस्पेक्टर भी कोरोना वायरस की जांच में संक्रमित पाए गए हैं।
इस बीच एर्नाकुलम बाजार को 20 दिनों से लगाए गए सख्त प्रतिबंधों के बाद मंगलवार को खोला गया और इस बाजार की सभी दुकानें अब अलग-अलग समय पर खोली जायेंगी। कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों के कारण कोच्चि में स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। कोच्चि में सोमवार को दर्ज किये गए 72 मामलों में से 24 स्वास्थ्य कर्मी हैं।
जतिन.श्रवण
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image