Friday, Apr 19 2024 | Time 00:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जीजेएम ने अमित शाह के साथ की बैठक

दार्जिलिंग, 22 जुलाई (वार्ता) गोरखा जनमुक्ति मोर्चा के एक प्रतिनिधिमंडल ने बुधवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ उनके नयी दिल्ली कार्यालय पर बैठक कर उनसे दार्जिलिंग के मुद्दों को सुलझाने के लिए त्रिपक्षीय बैठक बुलाने का आग्रह किया।
जीजेएम के नेताओं ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से केंद्र, पश्चिम बंगाल सरकार और जीजेएम के बीच 15 दिनों के भीतर एक त्रिपक्षीय बैठक बुलाने का आग्रह किया। इस बैठक में नीमा तमांग और डॉ बीनू सुंदास और जीजेएम के अन्य नेता शामिल हुए।
जीजेएम के केंद्रीय समिति के संगठन सचिव नीमा तमांग ने कहा,“ हमने (अमित शाह) अपने कार्यालय को जीजेएम और राज्य को 23 जुलाई तक एक पत्र लिखने को कहा है। गृह मंत्री के अनुसार पहली बैठक उनके कार्यालय के साथ होगी।”
श्री तमांग ने कहा, “ इस त्रिपक्षीय बैठक में 11 समुदायों को अनुसूचित जनजाति सूची में शामिल करने के मुद्दे पर भी चर्चा होगी।”
उन्होंने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री ने भाजपा के पश्चिम बंगाल में पांव पसारने में जीजेएम के योगदान के प्रति सहमति जताई।
इस बैठक में भाजपा महासचिव भूपेंद्र यादव ने भी शिरकत की।
शुभम.श्रवण
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image