Thursday, Apr 25 2024 | Time 09:17 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तूतीकोरिन जेल के 21 कैदी, दो अधिकारी कोरोना संक्रमित

तूतिकोरिन 28 जुलाई (वार्ता) तमिलनाडु के तूतीकोरिन जिला जेल के 21 रिमांड कैदियों और दो अधिकारी कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाये गये हैं।
पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां इसकी पुष्टि करते हुए कहा कि सभी संक्रमित कैदियों को एक सरकारी क्वारंटीन केंद्र में इलाज के लिए भेजा गया है जबकि उनके साथ के अन्य कैदियों को जेल में क्वारंटीन किया गया है। कोरोना से संक्रमित जेल के दो अधिकारियों को भी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सामूहिक संक्रमण को देखते हुए स्वास्थ्स विभाग के कर्मचारी पूरे जेल परिसर में सफाई अभियान तथा कीटाणुनाशक का छिड़काव कर रहे हैं।
तूतीकोरिन के प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश ने चार कैदियों के कोरोना से संक्रमित पाये जाने के बाद जेल के सभी 59 रिमांड कैदियों तथा 28 जेल कर्मचारियों काे कोरोना जांच कराने का आदेश दिया था। आपराधिक मामलों में बंद चारों कैदियों का कोरोना जांच कराया गया था।
सोमवार की शाम आयी रिपोर्ट में 59 में से 21 कैदियों तथा 28 में से दो कर्मचारियों के कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। इसके साथ ही इस जेल में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 25 हो गयी है जबकि जेल के दो कर्मचारी भी इससे संक्रमित होकर अस्पताल में भर्ती हैं।
संजय टंडन
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image