Friday, Mar 29 2024 | Time 17:17 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोलकाता के नीमतला श्मशान घाट में होगी सोमेन मित्रा की अंत्येष्टि

कोलकाता 30 जुलाई (वार्ता) पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष सोमेंद्र नाथ मित्रा उर्फ सोमेन मित्रा का अंतिम संस्कार गुरुवार दोपहर उत्तरी कोलकाता के नीमतला श्मशान घाट में किया जाएगा।
पार्टी नेता अमिताभ चक्रवर्ती ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि श्री मित्रा के पार्थिव शरीर को बेले व्यू अस्पताल से उनके आवास लोअर रॉडन स्ट्रीट ले जाया जाएगा। इसके बाद फिर पार्थिव शरीर को विधान भवन ले जाया जाएगा और अंतिम संस्कार से पहले अपराह्न एक बजे से डेढ़ बजे तक विधानसभा में रखा जाएगा।
31 दिसंबर 1941 में जेसोर जिले (अब बंगलादेश) में जन्में श्री मित्रा सितंबर 2018 में दूसरी बार बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष बने थे।
उल्लेखनीय है कि श्री मित्रा का हृदयघात की वजह से यहां के एक निजी अस्पताल में आज तड़के निधन हो गया था। वह पछले कुछ समय से बीमार थे और अस्पताल में भर्ती थे।
संतोष, यामिनी
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
image