Friday, Apr 19 2024 | Time 22:20 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कर्नाटक में कांग्रेस विधायक खादेर हुए क्वारंटीन

मेंगलुरु 02 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक विधान परिषद के पूर्व सदस्य इवान डिसूजा के कोरोना संक्रमित पाये जाने के एक दिन बाद रविवार को कांग्रेस विधायक यू टी खादेर ने कहा कि वह तत्काल प्रभाव सेे खुद को क्वारंटीन कर रहे हैं।
श्री खादेर श्री डिसूजा के संपर्क में आये थे।
कांग्रेस विधायक ने ट्वीट कर कहा, “ श्री इवान डिसूजा और उनकी पत्नी डॉ कविता के कोरोना संक्रमित पाये जाने की जानकारी मिलने के तुरंत बाद मैंने तत्काल प्रभाव से खुद को क्वारंटीन कर लिया है। कोरोना को लेकर दक्षिण कन्नड़ जिले में बनाई गयी टास्क फोर्स का प्रभारी होने के नाते मैं उनके संपर्क में आने वाले व्यक्तियों में से एक हूं।”
श्री खादेर ने कहा, “ अगले कुछ दिनों तक मैं घर से ही काम करूंगा। किसी भी समय मुझसे संपर्क किया जा सकता है। पिछले कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आये सभी सहयोगियों और मित्रों से मैं अपील करता हूं कि वे अपनी कोरोना जांच करवाएं।”
कांग्रेस नेता ने कहा कि वह श्री डिसूजा और उनकी पत्नी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं। उन्होंने लोगों से एहतियात बरतने की भी अपील की।
रवि टंडन
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image