Friday, Apr 19 2024 | Time 23:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बाबुल सुप्रियो ने खुद को किया क्वारंटीन

कोलकाता 02 अगस्त (वार्ता) केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाये जाने के बाद केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने रविवार को खुद को क्वारंटीन कर लिया।
पश्चिम बंगाल से भारतीय जनता पार्टी के सांसद सुप्रीयो हाल ही नयी दिल्ली में श्री शाह से सम्पर्क में आए थे।
उन्होंने ट्वीट कर कहा, “मैं श्री अमित शाह जी से मिला था और डॉक्टरों ने मुझे खुद को परिवार के सदस्यों से दूर रहने की सलाह दी है। अगले कुछ दिनों में कोरोना की जांच करा लूंगा।”
उन्होंने लोगों से कोरोना वायरस को लेकर जारी दिशा-निर्देशों का पालन करने की अपील करते हुए कहा, “कोविड-19 को लेकर जारी सभी नियमों और प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए।”
उल्लेखनीय है कि श्री शाह कोरोना पॉजिटिव पाये गये हैं और उन्होंने उन सभी लोगों से कोरोना की जांच करवाने की अपील की है, जो उनके सम्पर्क में आए हैं।
श्री सुप्रीयो ने कहा, “ श्री अमित शाह जी के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने को लेकर चिंतित हूं। वह एक परिश्रमी व्यक्ति हैं और काफी समय से कोरोना के खिलाफ लड़ाई का नेतृत्व कर रहे हैं। हमें उम्मीद है और दुआ करते हैं कि वह जल्द स्वस्थ हों।”
संतोष टंडन
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image