Friday, Mar 29 2024 | Time 20:45 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पिथौरागढ़ में आपदा में तीन महिलाएं अभी भी लापता

नैनीताल 03 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में आपदा में लापता तीन महिलाओं का अभी तक कोई सुराग नहीं लग पाया है। सोमवार को भी सेना और राज्य आपदा प्रबंधन बल की ओर से राहत एवं बचाव कार्य चलाया गया। दूसरी ओर व्यास घाटी के बूंदी गाँव से गंभीर रूप से बीमार एक व्यक्ति को हेलीकॉप्टर से पिथौरागढ़ अस्पताल लाया गया।
हेलीकॉप्टर के माध्यम से आज तहसील बंगापानी के विभिन्न गांवों में फंसे लोगों को निकाले जाने के लिए राहत एवं बचाव अभियान चलाया गया। आपदा प्रभावित गांव मेतली में खाद्यान्न पैकेट एवं टेेंट पहुंचाने के अलावा विभिन्न गावों से नौ प्रभावितों को बरम स्थित राहत कैम्प में लाया गया। सााथ ही ब्यास घाटी के बूंदी गाँव से भी गंभीर रूप से बीमार गोपाल सिंह को हेलीकॉप्टर के माध्यम से जिला मुख्यालय लाया गया। हेलीकॉप्टर की तरफ से दिनभर राहत अभियान चलाया गया।
बंगापानी के जाराजीबली गाँव के समालगांव में सात दिन पहले भूस्खलन में लापता हीरा देवी पत्नी कुशल सिंह तथा धामी गांव की विशना देवी पत्नी हयात सिंह का कोई सुराग नहीं मिल पाया। वहीं दूूसरी ओर एक पखवाड़े पहले टांगा गाँव से लापता पार्वती देवी पत्नी जीत राम के बारे में भी अभियान दल से कोई जानकारी नहीं मिल पायी है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

29 Mar 2024 | 8:10 PM

गुवाहाटी, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए छह अप्रैल को असम का दौरा करेंगे।

see more..
image