Thursday, Apr 25 2024 | Time 07:51 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


डाबर ने की ‘डाबर हिमालयन एप्पल साइडर विनेगर’ लॉन्च करने की घोषणा

कोलकाता, 05 अगस्त (वार्ता) देश के प्रमुख आयुर्वेदिक उत्पादों के निर्माता डाबर इंडिया लिमिटेड ने अपने नये ‘डाबर हिमालय एप्पल साइडर विनेगर’ को लॉन्च करने की घोषणा की है।
इस उत्पाद को अमेज़न इंडिया पर पूरी तरह छह और सात अगस्त को लॉन्च किया जाएगा।
डॉबर इंडिया लिमिटेड के उपभोक्ता विपणन के एजीएम रजत माथुर ने कहा, “ एप्पल साइडर विनेगर को स्वास्थ्य के लिए मददगार के रूप में जाना जाता है। डाबर हिमालयन एप्पल साइडर शत-प्रतिशत प्राकृतिक और बिना फिल्टर किया हुआ है। इसमें पानी मिला है और बिना पाश्चरीकृत एप्पल साइडर विनेगर है। यह असली सिरका (विनेगर) है। इसमें किसी तरह का रंग नहीं मिलाया गया है और यह परिष्कृत है। यह सौ प्रतिशत शुद्ध हिमालय के सेबों से बना हुआ है।
प्राइम अमेजन इंडिया के निदेशक एवं प्रमुख अक्षय साही ने कहा कि हम छह और सात अगस्त को प्राइम डे पर डाबर हिमालयन एप्पल साइडर विनेगर को लॉन्च करने के लिए उत्साहित हैं। प्राइम मेंबर्स इस शत-प्रतिशत प्राकृतिक, बिना फिल्टर के, बिना पानी मिला और बिना पाश्चरीकृत एप्पल साइडर विनेगर का ऑर्डर देकर इसका आनंद ले सकते हैं। भारत में प्राइम डे सदस्य अपने घर बैठे दो दिनों तक इसकी खरीदारी, बचत और ब्लॉक बस्टर मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image