Friday, Apr 26 2024 | Time 00:22 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मैसुरु में होटलों के 3,000 कमरे कोराेना केंद्र में होंगे तब्दील

मैसुरु, 05 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक में मैसुरु होटल मालिक संघ ने बुधवार को अपने सदस्य होटलों से करीब 3,000 कमरे उपलब्ध करने को कहा है ताकि उन्हें कोविड केयर केंद्रों के रूप में तब्दील किया जा सके।
संघ के अध्यक्ष नारायण गौडा ने बुधवार को यहां कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि राज्य और केंद्र सरकारों ने कई कोविड केयर केंद्रों की स्थापना की है लेकिन संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए ऐसे और केंद्र स्थापित किये जाने की जरूरत है।
श्री गौडा ने कहा कि सरकारी आदेश के अनुसार निजी अस्पतालों, नर्सिंग होम और क्लीनिक और होटल एसोसिएशन ने 3,000 होटल के कमरों को कोविड केयर सेंटर में बदलने के लिए सहमति व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि यह शहर के लोगों के हित में किया जा रहा है।
उन्होंने कहा कि कोविड केयर कंसोर्टियम आवश्यक तकनीकी सहायता के साथ होटलों की मदद करेगा। चौबिसो घंटे चिकित्सा सेवा के अलावा, कोरोना मरीज होटल में उपलब्ध अन्य सुविधाओं का भी उपयोग कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मरीजों को भोजन, टेली मेडिसिन की सुविधा और सुझाव दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि एम्बुलेंस सेवा और वेंटिलेटर सुविधा भी प्रदान की जाएगी।
संजय.श्रवण
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image