Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सेल्वम ने राम मंदिर पूजा कार्यक्रम में लिया भाग

चेन्नई, 05 अगस्त (वार्ता) द्रमुक के निलंबित विधायक कू का सेल्वम ने अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर आयोजित भूमि पूजन के मौके पर यहां भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में बुधवार को आयोजित विशेष पूजा में भाग लिया।
द्रमुक से आज दिन में निलंबित किये गये श्री सेल्वम ने अभी तक भले ही भगवा पार्टी में औपचारिक रूप से शामिल नहीं हुए हैं लेकिन भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। मंगलवार की शाम नयी दिल्ली में रेल मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा के अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात के बाद यहां लौटने पर हवाई अड्डे पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने न केवल उनका गर्मजोशी से स्वागत किया बल्कि उन्हें भगवा शॉल भी भेंट किये।
हवाई अड्डे पर भाजपा कार्यकर्ताओं को एक संक्षिप्त संबोधन में उन्होंने कहा कि वह अभी तक भाजपा में शामिल नहीं हुए हैं लेकिन अभी से कई चीजें खुलासे के बाद लोगों के सामने आएंगी।
हवाई अड्डे से श्री सेल्वम भाजपा मुख्यालय ‘कमलअलयम’ पहुंचे जहां पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए रखी गयी आधारशिला के मौके पर आयोजित विशेष पूजा में भी भाग लिया।
बाद में पत्रकारों से बात करते हुए श्री सेल्वम ने कहा कि उन्हें पता चला है कि उन्हें द्रमुक से निलंबित कर दिया गया है। उन्होंने कहा,“यहां तक कि वे अगर मुझे द्रमुक की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दें तो भी मुझे इसकी परवाह नहीं है।”
संजय.श्रवण
वार्ता
image