Friday, Apr 26 2024 | Time 01:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कोरोना काल में गरीबों को मुफ्त भोजन उपलब्ध करा रहा एसईआर

कोलकाता 09 अगस्त (वार्ता) दक्षिण पूर्व रेलवे(एसईआर) कोरोना काल में लॉकडाउन की शुरूआत से ही गरीब और निराश्रित लोगों को मुफ्त भोजन उपलब्ध कराने में अहम दायित्व का निर्वहन कर रहा है।
एसईआर ने कोलकता मुख्यालय और सभी चार मंडलों खड़गपुर, आद्रा, चक्रधरपुर और रांची में रेलवे इलाकों के आसपास और बाहरी इलाकों में गत 31 जुलाई तक 4,79,506 पैकेट भोजन बेसहारा, गरीब और जरुरतमंद लाेगों को मुफ्त उपलब्ध कराया है। इनमं से 92,880 पैकेट भारतीय रेलवे कैटरिंग एंड टूरिज्म कॉरपोरेशन ने वाणिज्यिक विभाग की सहायता से एसईआर के स्टेशनों में स्थित रसाेईघरों का उपयोग करके वितरित किया गया है। बाकी 3,86,626 पैकेटों को एसईआर के संरक्षा और अन्य विभागों ने वितरित किया है।
इसके अलावा दक्षिण पूर्वी रेलवे महिला कल्याण संगठन, दक्षिण पूर्वी रेलवे स्काउट्स और गाइड्स, सेंट जोन एम्बुलेंस ब्रिग्रड, सिविल डिफेंस जैसे संगठनों ने भी इस काम में हाथ बंटाया है।
उप्रेती टंडन
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image