Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जेईई-नीट परीक्षा रद्द करने को अन्नाद्रमुक का समर्थन

कुड्डालोर, 27 अगस्त (वार्ता) जेईई-नीट परीक्षायें स्थगित करने की विभिन्न राजनीतिक पार्टियों तथा राज्य सरकारों की मांगों के बीच केंद्र की भारतीय जनता पार्टी के समर्थक माने जाने वाले तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने भी काेरोना वायरस महामारी के मद्देनजर इस मांग का समर्थन किया है।
कोरोना वायरस निवारक उपायों पर समीक्षा बैठक और विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं की यहां शुरूआत करने के बाद श्री पलानीस्वामी ने पत्रकारों से दोहराया कि उनकी (अन्नाद्रमुक) सरकार का रूख है कि कोरोना के कारण मेडिकल तथा इंजीनियरिंग में प्रवेश के लिए होने वाली नीट और जेईई परीक्षा को टाल दिया जाय।
अन्नाद्रमुक नेता ने कहा कि उन्होंने पहले ही जुलाई में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लिखा था और छात्रों के कल्याण को ध्यान में रखते हुए नीट परीक्षा स्थगित करने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री डॉ. सी विजयभास्कर ने भी केंद्र को पत्र लिखकर महामारी के दौरान छात्रों के परीक्षा में भाग लेने में असमर्थता को देखते हुए परीक्षा स्थगित करने का अनुरोध किया है।
इससे पहले द्रमुक अध्यक्ष एम के स्टालिन और पीएमके के संस्थापक डा. एस रामदास ने भी जेईई-नीट परीक्षाओं को स्थगित करने की मांग की है।
संजय जितेन्द्र
वार्ता
More News
सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

28 Mar 2024 | 6:58 PM

रुद्रपुर/नैनीताल, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर गुरुवार को उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे और पंतनगर औद्योगिक आस्थान (सिडकुल) में एक निजी कंपनी के सौर ऊर्जा संयंत्र का शुभारंभ किया।

see more..
image