Wednesday, Apr 24 2024 | Time 06:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


दलित युवक मुंडन मामले मेंं बिग बॉस से प्रसिद्ध हुए नूतन नायडू गिरफ्तार

विशाखापत्तनम, 04 सितंबर (वार्ता) आंध्रप्रदेश मेें पुलिस ने 20 वर्षीय दलित युवक पी. श्रीकांत मुंडन मामले में बिग बॉस से प्रसिद्ध हुए नूतन नायडू को गिरफ्तार किया है।
विशाखपत्तनम के पुलिस प्रमुख मनीष कुमार सिन्हा के अनुसार जांच के दौरान पता चला कि 28 अगस्त को नायडू ने अपनी पत्नी प्रिया माधुरी को हैदराबाद से दो बार वीडियो कॉल किया और फोन पर श्रीकांत के लिए जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया और धमकी भी दी। नायडू पर घर मेंं 28 अगस्त को दलित युवक के मारपीट और उसका मुंडन करने के आरोप है।
श्री सिन्हा ने बताया कि पुलिस ने नायडू को कर्नाटक के उडिपी रेलवे स्टेशन से शुक्रवार को हिरासत में लिया।
पुलिस ने नायडू के पास से चार मोबाइल फोन भी बरामद किए जो गिरफ्तारी के दौरान पीवी रमेश के रूप में इस्तेमाल किए गए थे। उसने मोबाइल फोन को फेंकने की कोशिश की थी। नायडू के जब्त मोबाइल से फोन नंबर मिला है।
उन्होंने कहा कि नायडू को आगे की कार्रवाई के लिए उडिपी से विशाखपत्तनम शहर लाया जाएगा।
उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि नायडू स्वयं को पीवी रमेश के रूप में प्रस्तुत करता था। उसने पहले भी कुछ लोगों को धोखा किया है।
राम
वार्ता
More News
पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

पड़ोसी मुल्क से बंगाल में लगातार हो रहा है घुसपैठ: शाह

23 Apr 2024 | 9:37 PM

रायगंज/मालदा 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को कहा कि पड़ोसी मुल्क के घुसपैठिए बेरोकटोक पश्चिम बंगाल में आ रहे हैं और यदि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सत्ता में आयी, तो वह बंगलादेश से होने वाले घुसपैठ रोक लगा देगी।

see more..
विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

विश्व-स्तर की शिक्षा व सेवा प्रदान करना एम्स संस्थानों की बड़ी उपलब्धि: मुर्मू

23 Apr 2024 | 9:28 PM

ऋषिकेश, 23 अप्रैल (वार्ता) राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मु ने मंगलवार को उत्तराखंड के ऋषिकेश स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) चतुर्थ दीक्षांत समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग किया।

see more..
विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

विशाखापत्तनम बनेगा आंध्र का भाग्य: जगन

23 Apr 2024 | 9:21 PM

विशाखापत्तनम, 23 अप्रैल (वार्ता) आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने मंगलवार को कहा कि भाग्य का शहर विशाखापत्तनम, प्रदेश का भाग्य बनेगा और बेंगलुरु, हैदराबाद और चेन्नई जैसे शहरों से प्रतिस्पर्धा करेगा।

see more..
image