Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:03 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड विस के मानसून सत्र के लिए बुधवार को होगा निरीक्षण

देहरादून 08 सितंबर(वार्ता) उत्तराखंड विधानसभा के मानसून सत्र की तैयारियों के मद्देनजर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत बुधवार को विधानसभा परिसर में सभा मंडप का निरीक्षण करेंगे।
विधानसभा अध्यक्ष ने मंगलवार को पत्रकारों से कहा कि 23 से 25 सितंबर तक मानसून सत्र आहूत किया जाना है, वहीं कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सोशल डिस्टेन्सिग सहित सभी पहलुओं पर विचार किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि अभी सदन में वर्तमान में मौजूदा विधायकों के अनुसार ही बैठने की व्यवस्था है लेकिन कोविड-19 के प्रोटोकॉल के अनुसार सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठने में जगह कम पड़ सकती है जिसके सम्बन्ध में सदन के आस पास की दर्शक और पत्रकार दीर्घा को भी सदन में शामिल करने के साथ ही 65 वर्ष से अधिक उम्र के विधायको को सत्र में वर्चुअल माध्यम से भी जुड़ने पर बिचार किया जा रहा है।
उन्होंने बताया कि कल मुख्यमंत्री के साथ विधानसभा के सभा मंडप का स्थलीय निरीक्षण किया जाएगा उसके बाद ही सत्र की पूर्ण रूप से रुपरेखा तैयार की जाएगी।
सं टंडन
वार्ता
More News
सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

28 Mar 2024 | 6:58 PM

रुद्रपुर/नैनीताल, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर गुरुवार को उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे और पंतनगर औद्योगिक आस्थान (सिडकुल) में एक निजी कंपनी के सौर ऊर्जा संयंत्र का शुभारंभ किया।

see more..
image