Friday, Apr 19 2024 | Time 09:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस विधायक ने तस्करी के आरोपों से किया इन्कार

बेेंगलुरु,11 सितंबर (वार्ता) पूर्व मंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता जमीर अहमद खान ने नशीले पदार्थों की तस्करी से जुड़े मामले में शामिल होने के आरोप से साफ इन्कार किया है।
श्री खान ने मीडियाकर्मियों से शुक्रवार को यहां बातचीत के दौरान अधिवक्ता प्रशांत संबारगी के उस आरोप का खंडन किया जिसमें उनके अभिनेत्री संजना के साथ किसी तरह के संबंध होने की बात कही गयी है। पुलिस की अपराध शाखा राज्य में नशीले पदार्थ की तस्करी के मामले में अभिनेत्री के संलिप्त पाए जाने के आरोपों को लेकर उससे पूछताछ कर रही है।
कांग्रेस नेता ने एक अधिवक्ता की ओर से लगाये गये इस आरोप का भी खंडन किया कि वह कभी पड़ोसी देश श्रीलंका में कैसिनो में अभिनेत्री से मिले थे।
उल्लेखनीय है कि कांग्रेस विधायक ने अधिवक्ता पर साजिश के तहत उनका नाम घसीटने का आरोप लगाते हुए उनके विरुद्ध शिकायत दर्ज करायी है। पुलिस विधायक के खिलाफ लगाए गए आरोप की भी जांच कर रही है।
सं श्रवण
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image