Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:52 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में रोजगार अभियान चलने का भाजपा का दावा

देहरादून 12 सितम्बर(वार्ता) उत्तराखंड में कांग्रेस की ओर से रोजगार की मांग को लेकर शनिवार को प्रदेशव्यापी आंदोलन पर भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने दावा किया कि वर्तमान में रोजगार अभियान चल रहा है।
प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष डॉ देवेंद्र भसीन ने रोज़गार के मुद्दे पर प्रदर्शन पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेताओं का यह कदम सत्ता से बाहर रहने की कुंठा का परिणाम है। जहां तक प्रदेश में रोज़गार का सवाल है तो वर्तमान में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के नेतृत्व में राज्य सरकार रोज़गार को लेकर बड़े स्तर पर अभियान चला रही है जबकि कांग्रेस के समय बेरोजगारी की स्थिति बहुत ही दयनीय थी।
उन्होंने कांग्रेस के नारा ‘रोज़गार दो या सत्ता छोड़ो’ को हास्यास्पद बताते हुये कहा कि कांग्रेस नेता युवकों के प्रति नहीं, बल्कि अपने राजनीतिक भविष्य तथा अपने राजनीतिक रोज़गार को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने कहा कि वह यही भूल गए है कि विधानसभा चुनाव में अभी डेढ़ वर्ष है और परिस्थिति यह है कि सन 2022 में भी भाजपा भारी बहुमत से उत्तराखंड में सरकार बनाएगी और कांग्रेस नेता घंटी, शंख, थाली व कनस्तर ही बजाते रह जाएंगे।
डाक्टर भसीन ने चुनौती दी कि कांग्रेस में यदि ज़रा भी साहस है तो वह अपनी सरकार के समय के रोज़गार के दस्तावेज़ जनता के सामने लाएँ और हम भी साढ़े तीन वर्ष में दिये गये रोज़गार के पूरे आंकड़े प्रस्तुत करेंगे। इससे दूध का दूध व पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने दावा किया कि भाजपा सरकार के इन साढ़े तीन वर्षों में कोरोना का महा संकट एक बड़ी चुनौती बन कर सामने आया है और आज भी है। इसके बावजूद सरकार पूरी ताक़त से काम कर रही है।
सं टंडन
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image