Thursday, Mar 28 2024 | Time 20:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


श्रीनगर में चोरों ने एक धर्मस्थल की दानपेटी तोड़ नकदी लूटी

श्रीनगर, 13 सितंबर (वार्ता) कश्मीर मेें श्रीनगर के खनियार में शनिवार को चोरों ने हज़रत गौसुल-उल-आज़म ‘दस्तगीर साहब’ की दरगाह पर लगी दानपेटी को तोड़कर उसमें से नकदी लूट ली।
वहीं पुलिस ने क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज एकत्र किए हैं और जांच के लिए विशेषज्ञों के अलावा खोजी कुत्तों की भी मदद ले रही है। सूत्रों ने बताया कि कुछ चोरों ने रात में दस्तगीर साहिब के नाम से प्रसिद्ध हजरत शेख अब्दुल कादिर जिलानी की दरगाह पर लगी लोहे की दानपेटी को तोड़ दिया था।
उन्होंने बताया कि दानपेटी आज सुबह टूटी हुई पाई गई। हालांकि, उसमें अभी भी कुछ नकदी थी, जिससे उसके लूटे जाने को लेकर अभी भी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं है। पुलिस ने खनियार थाने में मामला दर्ज कर लिया है।
दरगाह के प्रबंधनकर्ताओं के अनुसार हर दो सप्ताह पर दान पेटी से नकदी एकत्र की जाती है। उनके मुताबिक सीसीटीवी फुटेज में शर्ट पहना एक युवक लोहे की रॉड से बॉक्स को तोड़ते हुआ दिखाई दे रहा है।
शुभम जितेन्द्र
वार्ता
More News
हरिद्वार संसदीय क्षेत्र में सात नामांकन पत्र रद्द, उत्तराखंड में कुल 56 नामांकन पत्र वैध घोषित

हरिद्वार संसदीय क्षेत्र में सात नामांकन पत्र रद्द, उत्तराखंड में कुल 56 नामांकन पत्र वैध घोषित

28 Mar 2024 | 8:00 PM

देहरादून, 28, मार्च (वार्ता) उत्तराखंड में अठारहवीं लोकसभा (लोस) के लिए आगामी 19 अप्रैल को होने वाले चुनाव के लिए प्रस्तुत कुल 63 नामांकन पत्रों की गुरुवार को हुई जांच में हरिद्वार निर्वाचन क्षेत्र में तकनीकी कारणों से सात नामांकन पत्र खारिज किये गये हैं। जांच उपरान्त कुल 56 नामांकन पत्र वैध पाए गए हैं।

see more..
सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

सचिन तेंदुलकर पहुंचे उत्तराखंड, सौर ऊर्जा संयंत्र का किया उद्घाटन

28 Mar 2024 | 6:58 PM

रुद्रपुर/नैनीताल, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय टीम के दिग्गज बल्लेबाज रहे सचिन तेंदुलकर गुरुवार को उत्तराखंड के दौरे पर पहुंचे और पंतनगर औद्योगिक आस्थान (सिडकुल) में एक निजी कंपनी के सौर ऊर्जा संयंत्र का शुभारंभ किया।

see more..
image