Thursday, Apr 25 2024 | Time 20:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नरेंद्र मोदी कर्तव्य, सेवा और विकास के त्रिवेणी : बंशीधर भगत

देहरादून 17 सितंबर (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर गुरुवार को उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष बंशीधर भगत ने देहरादून स्थित यमुना कालोनी में हरसिंगार का पौधा लगाया।
उन्होंने कहा कि लौह पुरुष सरदार पटेल के पदचिन्हों पर चलने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कर्तव्य, सेवा तथा विकास के त्रिवेणी बने हुए हैं। उन्होंने देश को जो ऊंचाई दी है वह अब तक संभव नहीं थी।
उन्होंने कहा है कि श्री मोदी ने एक सरकार के मुखिया के तौर पर अपने कामों से आपने देशवासियों के सम्मान के लिए समर्पित किया है। उनके कामों के कारण देश को अंतरराष्ट्रीय प्रतिष्ठा हासिल हुई है।
श्री भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री की अगुवाई में भारत सामाजिक आर्थिक, वैज्ञानिक और तकनीकी विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। उत्तराखंड से उनका विशेष लगाव सब जानते है। इसका प्रमाण उनके द्वारा उत्तराखंड को दी गई विशेष परियोजनाएं हैं, जिनके माध्यम से प्रदेश विकास के पथ पर तेजी से आगे बढ़ रहा है।
इस विशेष कार्यक्रम में कैंट विधायक हरबंस कपूर, प्रदेश कोषाध्यक्ष पुनीत मित्तल, सीताराम भट्ट, रतन चौहान, सतेंदर नेगी, भाजयुमो उपाध्यक्ष सचिन गुप्ता, बबलू बंसल, पी एल सेठ विशेष रूप से उपस्थित रहे।
सं,जतिन
वार्ता
image