Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मंत्री के निजी सहायक को अपहरण के बाद किया रिहा

चेन्नई, 23 सितंबर (वार्ता) तमिलनाडु में दिन दहाड़े हुई एक चौंकाने वाली घटना में राज्य के पशुपालन मंत्री उडुमलाई के राधाकृष्णन के तिरुपुर जिले के उदुमलपेट में स्थित कार्यालय से उनके निजी सहायक (पीए) कर्णन का चाकू की नोंक पर पांच सदस्यीय गिरोह ने अपहरण कर लिया।
पुलिस मुख्यालय में प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक गिरोह ने इस पीए काे करीब घंटे बार छोड़ दिया। इससे पहले उसके साथ मार-पीट भी की गयी। उन्होंने उसे धमकी भी दी और उसके चेहरे पर दो बार थप्पड़ मारे। मंत्री के कार्यालय से 10 किमी दूर धैली के पास उसे वाहन से बाहर गिरा कर सभी बदमाश भाग गये। फिलहाल कर्णन स्वस्थ है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जब गिरोह कार्यालय में घुसा था तो उस समय कर्णन, और एक महिला कर्मचारी विधायक कार्यालय में थे और चाकू की नोंक पर उसका 11:45 बजे अपहरण कर लिया।
संजय जितेन्द्र
जारी.वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image