Friday, Mar 29 2024 | Time 18:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


डीएमडीके संस्थापक विजयकांत कोरोना से संक्रमित

चेन्नई, 24 सितंबर (वार्ता) अभिनेता से राजनेता बने देसिया मुरपोक्कू द्रविड़ कषगम (डीएमडीके) के संस्थापक विजयकांत को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जाने के बाद मियॉट इंटरनेशनल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
सूत्रों के मुताबिक श्री विजयकांत पिछले कुछ वर्षों से स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों का सामना कर रहे हैं, जिसके कारण सार्वजनिक जीवन में उनकी सक्रियता काफी कम हो गयी है। हाल में उनकी पार्टी डीएमडीके के स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान संभवत: वह कोरोना से संक्रमित हो गए।
मियॉट अस्पताल की ओर से जारी एक मेडिकल बुलेटिन के मुताबिक श्री विजयकांत की हालत स्थिर बनी हुई है और वह जल्द ही स्वस्थ हो जायेंगे।
मेडिकल बुलेटिन के अनुसार,“श्री विजयकांत 22 सितंबर को काेरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित पाए गए थे। उनकी हालत पूरी तरह से स्थिर बनी हुई है और उन्हें मियॉट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऐसी उम्मीद है कि वह जल्द ही पूरी तरह से ठीक हो जायेंगे और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जायेगी।
इस बीच, डीएमडीके की ओर से जारी एक वक्तव्य के मुताबिक अस्वस्थ महसूस करने पर श्री विजयकांत ने अपनी नियमित जांच करवाई जिसमें वह कोरोना से संक्रमित पाए गए। इसके बाद उन्हें बुधवार देर रात मियॉट अस्पताल में भर्ती कराया गया। श्री विजयकांत प्रत्येक छह महीने में अपनी स्वास्थ्य जांच करवाते हैं। अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है।
तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी ने डीएमडीके के संस्थापक श्री विजयकांत की पत्नी से फोन पर बात कर उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। मुख्यमंत्री ने ईश्वर से उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है।
श्री पलानीस्वामी के अलावा उप मुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम, द्रविड़ मुनेत्र कषगम के अध्यक्ष एवं विपक्ष के नेता एम के स्टालिन ने भी श्री विजयकांत के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।
रवि.श्रवण
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image