Tuesday, Apr 16 2024 | Time 17:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हाथरस घटना की निंदा के लिए शब्द नहीं:ममता

कोलकाता 01 अक्टूबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने उत्तर प्रदेश के हाथरस में एक दलित युवती के साथ हुई बर्बर और शर्मनाक घटना की कड़ी निंदा की हैं।
सुश्री बनर्जी ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा, "हाथरस में दलित युवती के साथ हुई इस बर्बर और शर्मनाक घटना की निंदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं।"
मुख्यमंत्री ने परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा, "इससे अधिक शर्मनाक यह है कि परिवार की उपस्थिति या सहमति के बिना ही बलपूर्वक तरीके से पीड़िता का अंतिम संस्कार कर दिया गया। यह घटना उन लोगों को बेनकाब करती है जो वोटो के लिए झूठे वादे और नारे गढ़ते हैं।"
इससे पहले बुधवार को तृणमूल कांग्रेस ने केंद्र और उत्तर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा, "दो दिन में लगातार दो जघन्य अपराध बताते है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व में दलित और हमारी बच्चियां मजाक बन कर रह गई हैं। सरकार देश में हर दलित की जान को डरा रही हैं।"
जतिन आशा
वार्ता
More News
ट्रेड यूनियन नेता अभिजीत दास डायमंड हार्बर से भाजपा के उम्मीदवार

ट्रेड यूनियन नेता अभिजीत दास डायमंड हार्बर से भाजपा के उम्मीदवार

16 Apr 2024 | 3:38 PM

कोलकाता 16 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की डायमंड हार्बर संसदीय सीट से ट्रेड यूनियन नेता अभिजीत दास को अपना उम्मीदवार घोषित किया है।

see more..
image