Friday, Apr 19 2024 | Time 06:33 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र प्रदेश सरकार ने सिंघल को स्वास्थ्य विभाग का प्रधान सचिव नियुक्त किया

तिरुपति, 01 अक्टूबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश सरकार ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के कार्यकारी अधिकारी अनिल कुमार सिंघल का स्थानांतरण कर उन्हें स्वास्थ्य, चिकित्सा और परिवार कल्याण विभाग का प्रधान सचिव बनाया है।
आधिकारिक जानकारी के अनुसार देर रात हुए इस घटनाक्रम में सरकार ने श्री सिंघल को स्वास्थ्य परिवार कल्याण विभाग का प्रधान सचिव नियुक्त किया है। श्री सिंघल के स्थान पर अतिरिक्त कार्यकारी अधिकारी एवी धर्मा रेड्डी को टीटीडी विभाग का अतिरिक्त प्रभार दिया गया है।
भारतीय प्रशासनिक सेवा के 1993 बैच के आईएएस अधिकारी श्री सिंघल को तेलगु देशम पार्टी ने 01 मई 2017 को टीटीडी का मुख्य कार्यकारी अधिकारी नियुक्त किया था।
उनका कार्यकाल कईं विवादाें से घिरा रहा। इनमें मुख्य पुजारी एवी रमाना देकशिटुलु को हटाया जाना, मंदिर से गायब गहने, अर्चकों के वंशानुगत अधिकार और हाल ही में हुई मंदिर की भूमि की प्रस्तावित नीलामी आदि शामिल है।
शुभम जितेन्द्र
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image