Friday, Apr 19 2024 | Time 22:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस नेता ध्रुवनारायण ने की उ प्र सरकार को बर्खास्त करने की मांग

मैसूर, 02 अक्टूबर (वार्ता) वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं पूर्व सांसद आर ध्रुवनारायण ने योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार को बर्खास्त तथा राज्य में राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की है।
श्री ध्रुवनारायण ने यहां कांग्रेस भवन में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को उनकी जयंती पर पुष्पांजलि अर्पित करने के बाद पत्रकारों से कहा, “ हाल के दिनों में उत्तर प्रदेश में कई हिंसक घटनाएं हुयी हैं, लेकिन केंद्र और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अब तक चुप हैं। हम ऐसी कार्यशैली की निंदा करते हैं। हाथरस में दलित लड़की से बलात्कार एक शर्मनाक हरकत है, राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को हस्तक्षेप कर उत्तर प्रदेश सरकार को बर्खास्त करना चाहिए। पुलिस ने उसके माता-पिता की सहमति के बिना लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया। यह शर्मनाक कृत्य है और उत्तर प्रदेश “गुंडा राज्य' बन गया है।”
श्री ध्रुवनारायण ने सवाल किया कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार हिंसक वारदातों और दलितों के साथ अपराध के मामले में उत्तर प्रदेश पहले स्थान पर है। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोई बयान क्यों नहीं दे रहे हैं?
सं.श्रवण
वार्ता
More News
बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

बंगाल में जबरदस्त मतदान, शाम पांच बजे तक 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 8:42 PM

कोलकाता, 19 अप्रैल (वार्ता) पश्चिम बंगाल के तीन लोकसभा क्षेत्रों कूचबिहार, अलीपुरद्वार और जलपाईगुड़ी में शुक्रवार को छिटपुट हिंसा की रिपोर्ट के बीच शाम पांच बजे तक 56 लाख मतदाताओं में से 77.57 प्रतिशत मतदाताओं ने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image