Thursday, Mar 28 2024 | Time 18:50 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अरुणाचल प्रदेश में मंगोल योमसो कांग्रेस में शामिल

इटानगर, 06 अक्टूबर (वार्ता) पीपुल्स पार्टी ऑफ अरुणाचल (पीपीए) के टिकट पर वर्ष 2019 में अरुणाचल पूर्व विधानसभा से चुनाव लड़ने वाले विधायक मंगोल योमसो कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गये हैं।
श्री योमसो कल अपने समर्थकों के साथ अरुणाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी (एपीसीसी) के उपाध्यक्ष बोसीराम सरम के पूर्वी सियांग जिले के पासीघाट स्थित आवास पर औपचारिक रूप से पार्टी में शामिल हुये।
योमसो ने कहा '' कांग्रेस पार्टी की नई पीढ़ी की ताकत के साथ बेहतर प्रशासन के लिये लड़ने की उनकी इच्छा पूरी तरह से उनके विश्वास पर आधारित है। केवल कांग्रेस पार्टी ही देश के साथ-साथ अरुणाचल प्रदेश में भी एक शानदार बदलाव ला सकती है। ''
पार्टी ने यहां मंगलवार को एक बयान में कहा कि श्री योमसो किसी भी सत्तारूढ़ पार्टी से शासन के धर्मनिरपेक्ष सिद्धांत की उम्मीद रखते हैं जो मौजूदा भाजपा सरकार से स्पष्ट रूप से गायब है। कांग्रेस पार्टी में औपचारिक रूप से सदस्यता को स्वीकार करते हुये बोसिरम सिरम ने दावा किया कि श्री योमसाे के शामिल होने से अरुणाचल की सियांग बेल्ट में पार्टी को और मजबूती मिलेगी।
सं जितेन्द्र
वार्ता
More News
अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

अरुणाचल में खांडू समेत भाजपा के पांच उम्मीदवारों का निर्विरोध चुना जाना तय

28 Mar 2024 | 3:21 PM

ईटानगर, 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता एवं अरुणाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री पेमा खांडू एवं पार्टी के चार अन्य उम्मीदवारों को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया जाना तय है, क्योंकि उनके किसी भी प्रतिद्वंद्वी ने पांच विधानसभाओं में उनके खिलाफ नामांकन दाखिल नहीं किया था।

see more..
image