Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:00 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नये स्वास्थ्य कर्मचारियों की नियुक्ति की मांग

कोलकाता ,07 अक्टूबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के प्रसिद्ध सरकारी अस्पताल कलकत्ता मेडिकल कॉलेज तथा अस्पताल ने नये स्वास्थ्य कर्मचारियों की नियुक्ति करने की मांग की है।
अस्पताल ने यह मांग कोविड-19 के मरीजों की संख्या में वृद्धि और 40 स्वास्थ्य कर्मचारियों के कोरोना वायरस संक्रमित पाये जाने के मद्देनजर की है। अस्पताल की प्रमुख मंजू बनर्जी ने स्वास्थ्य विभाग को पत्र लिख कर स्वास्थ्य कर्मचारियों की भर्ती करने की मांग की है।
उन्होंने पत्र में बताया कि अस्पताल के कोरोना पॉजिटिव पाये गये 40 कर्मचारियों में से 12 प्रो. सह डॉक्टर हैं और ये सभी छुट्टी पर चले गये हैं। कोरोना पॉजिटिप पाये गये डॉक्टरों की ड्यूटी कोविड वार्डों में थी। उन्होंने बताया है कि कोरोना पॉजिटिव पाये गये डॉक्टर या तो अस्पताल में भर्ती है या होम क्वारंटीन है।

उन्होंने बताया है कि अस्पताल में कोरोना मरीजों का उपचार करने के लिए 100 और बिस्तर बढ़ाए जा रहे हैं और स्थिति को संभालने के लिए अतिरिक्त स्वास्थ्य कर्मचारियों की जरूरत है।
संतोष जितेन्द्र
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image