Friday, Apr 26 2024 | Time 01:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


गरीबी के कारण दंपत्ति ने की आत्महत्या

खड़गपुर,09 अक्टूबर(वार्ता) पश्चिम बंगाल में मेदिनीपुर जिले के खड़गपुर में लॉकडाउन के बाद बेरोजगारी के कारण एक दंपत्ति के जहर खाकर आत्महत्या करने का मामला प्रकाश में आया है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार आंध्रप्रदेश निवासी वेंकटराव(40) यहां के एक मंदिर में काम करता था लेकिन लॉकडाउन के कारण कुछ महीनों पहले बेरोजगार हो गया था। वह पत्नी के साथ निमपुरा में एक किराए के मकान में रह रहा था। स्थानीय लोगों का कहना है कि कुछ माह से वह बेराेजगार था और उसकी आर्थिक स्थिति काफी दयनीय हो गई थी। वह कुछ दिनों पहले ही अपनी पत्नी को आंध्रप्रदेश से यहां लाया था।
दोनों के शव उनके मकान के पास एक मैदान में मिलने के बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। पुलिस को आशंका है कि दोनों ने कीटनाशक पीकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मामला दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।
देश भले ही विश्व में महाशक्ति बनने की राह पर जा रहा है या फिर हम खरबों डालर की अर्थव्यवस्था बनने का सपना देख रहे हैं लेकिन गरीबी का आलम यह है कि लोग अब भी आत्महत्या करने पर मजबूर हैं।

जितेन्द्र आशा
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image