Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


टीएनएमके ने केंद्र, राज्य सरकारों से विशेष कानून बनाने का किया आग्रह

चेन्नई 10 अक्टूबर (वार्ता) तमिलनाडु मुनेत्र कषगम (टीएनएमके) ने जातीय एवं धार्मिक हिंसा पर रोक लगाने के लिए केंद्र और राज्य सरकारों से विशेष कानून बनाने का आग्रह किया है।
टीएनएमके के संस्थापक अध्यक्ष एवं अधिवक्ता डॉ एस के सामी ने समुदाय और धर्म के नाम पर देश भर में अपराधों की बढ़ती संख्या पर चिंता व्यक्त की और कहा कि इस तरह की घटनाओं पर कड़े अंकुश लगाये जाने चाहिए। उन्होंने कहा, “ केंद्र और राज्य सरकारों के लिए सांप्रदायिक और धार्मिक अपराधियों को कड़ी सजा देने के वास्ते विशेष कानून बनाने का यह सही समय है।”
डाॅ सामी अखिल भारतीय थेवर सामुदायिक सुरक्षा बल के संस्थापक भी हैं। उन्होंने दावा किया कि कुछ लोगों ने दलित और थेवर समुदाय के लोगों के बीच दरार पैदा करने के लिए सोशल मीडिया में स्वतंत्रता सेनानी स्वर्गीय पसपोंन मुथुरामिंगिंग थेवर के खिलाफ अभियान चलाया है।
उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर अपलोड इस तरह की पोस्ट से दोनों समुदायों में भय फैला हुआ है। उन्होंने आशंका जतायी कि अगर तनाव को कम नहीं किया गया, तो दो समुदायों के बीच संघर्ष की स्थिति निर्मित हो सकती है
टंडन
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image