Saturday, Apr 20 2024 | Time 15:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अरुणाचल में एनएससीएन से जुड़ा एक आतंकी ढेर

ईटानगर 18 अक्टूबर (वार्ता) अरुणाचल प्रदेश में सुरक्षा बलों की कार्रवाई में एनएससीएन (के-वायऐ) संगठन से जुड़ा एक आतंकवादी मारा गया।
रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल हर्ष वर्धन पांडे ने रविवार को बताया कि खुफ़िया सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शनिवार को वक्का क्षेत्र में पुलिस के साथ संयुक्त रूप से एक अभियान चलाया। आतंकवादियों की तरफ से गोलीबारी शुरू करने के बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की और इस दौरान एक आतंकवादी मारा गया।
उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादी के पास से तीन लाइव राउंड के साथ एक लेथोड बंदूक, एक 32 बोर पिस्तौल के साथ मैगज़ीन और एक राउंड गोली तथा एक चीन में निर्मित एक ग्रेनेड बरामद किया गया। सुरक्षा कर्मियों ने जब्त किये हथियार को थाने में जब्त करा दिया है।
जतिन टंडन
वार्ता
More News
चुनाव आयोग ने बंगाल में दो पुलिस अधिकारियों को किया निलंबित

चुनाव आयोग ने बंगाल में दो पुलिस अधिकारियों को किया निलंबित

20 Apr 2024 | 2:53 PM

कोलकाता 20 अप्रैल (वार्ता) भारत निर्वाचन आयोग (ईसीआई) ने पश्चिम बंगाल में ओसी रैंक के दो पुलिस अधिकारियों को निलंबित कर दिया है।

see more..
केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ  निलंबित

केरल में मतदान अधिकारी, बीएलओ निलंबित

20 Apr 2024 | 2:53 PM

कन्नूर, 20 अप्रैल (वार्ता) केरल में कन्नूर के जिला कलेक्टर एवं चुनाव अधिकारी अरुण के विजयन ने मतदान प्रक्रिया के दौरान कन्नूर संसदीय क्षेत्र के बूथ 70 में एक मतदाता को प्रतिरुपित करने की शिकायत पर शनिवार को एक मतदान अधिकारी और बूथ स्तर अधिकारी (बीएलओ) को निलंबित कर दिया।

see more..
image