Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:51 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अल्मोड़ा में शराबियों के खिलाफ पुलिस का अभियान, पांच गिरफ्तार, वाहन जब्त

नैनीताल, 24 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के अल्मोड़ा जनपद में पुलिस ने शराब के नशे में बैंक कर्मियों से अभद्र व्यवहार करने, बाजार में उत्पात मचाने और नशे में वाहन चलाने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और इन लोगों के पास से एक वाहन को जब्त किया है।
अल्मोड़ा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमा ऐंठानी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पहली घटना में बाराकुना गांव निवासी सुनील कुमार आर्य द्वारा विगत 23 अक्टूबर को शराब के नशे में धौलादेवी स्थित भारतीय स्टेट बैंक के शाखा कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया और बैंक में उत्पात मचाया गया। बैंक कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
इसी प्रकार अन्य घटना में पुलिस ने शुक्रवार को सोमेश्वर के हडोली ताकुला तथा सोमेश्वर बाजार में शराब के नशे में उत्पात मचाने वाले रमेश सिंह, गौरव जोशी तथा दीप चंद्र के खिलाफ भी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। चारों के खिलाफ उत्तराखंड पुलिस अधिनियम के तहत कार्रवाई की गयी है। एक अन्य प्रकरण में पुलिस ने शराब के नशे में वाहन चलाने के आरोप में संजय बिष्ट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वाहन को भी सीज कर दिया है।
सं. संतोष
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image