Tuesday, Dec 1 2020 | Time 01:20 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका के एरिजोना प्रांत ने भी की बिडेन की जीत की पुष्टि
  • समझौते का पालन नहीं कर रहा है तालिबान : अमेरिका
राज्य » अन्य राज्य


अल्मोड़ा में शराबियों के खिलाफ पुलिस का अभियान, पांच गिरफ्तार, वाहन जब्त

नैनीताल, 24 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के अल्मोड़ा जनपद में पुलिस ने शराब के नशे में बैंक कर्मियों से अभद्र व्यवहार करने, बाजार में उत्पात मचाने और नशे में वाहन चलाने के आरोप में पांच लोगों को गिरफ्तार किया है और इन लोगों के पास से एक वाहन को जब्त किया है।
अल्मोड़ा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हेमा ऐंठानी ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पहली घटना में बाराकुना गांव निवासी सुनील कुमार आर्य द्वारा विगत 23 अक्टूबर को शराब के नशे में धौलादेवी स्थित भारतीय स्टेट बैंक के शाखा कर्मियों के साथ अभद्र व्यवहार किया गया और बैंक में उत्पात मचाया गया। बैंक कर्मियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी तो त्वरित कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
इसी प्रकार अन्य घटना में पुलिस ने शुक्रवार को सोमेश्वर के हडोली ताकुला तथा सोमेश्वर बाजार में शराब के नशे में उत्पात मचाने वाले रमेश सिंह, गौरव जोशी तथा दीप चंद्र के खिलाफ भी कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। चारों के खिलाफ उत्तराखंड पुलिस अधिनियम के तहत कार्रवाई की गयी है। एक अन्य प्रकरण में पुलिस ने शराब के नशे में वाहन चलाने के आरोप में संजय बिष्ट को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने वाहन को भी सीज कर दिया है।
सं. संतोष
वार्ता
More News
कर्नाटक में कोरोना के सक्रिय मामलों में गिरावट

कर्नाटक में कोरोना के सक्रिय मामलों में गिरावट

30 Nov 2020 | 9:05 PM

बेंगलुरु 30 नवंबर (वार्ता) कर्नाटक में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 998 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या सोमवार रात 8.84 लाख के पार पहुंच गयी, लेकिन राहत की बात यह है कि इस दौरान स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या अधिक होने से सक्रिय मामलों में एक बार फिर गिरावट आई।

see more..
तमिलनाडु में कोरोना रिकवरी दर 97 फीसदी के पार

तमिलनाडु में कोरोना रिकवरी दर 97 फीसदी के पार

30 Nov 2020 | 8:52 PM

चेन्नई 30 नवंबर (वार्ता) तमिलनाडु में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस (कोविड-19) से संक्रमित 1,410 नए मामले सामने आने के बाद राज्य में संक्रमितों की संख्या सोमवार को 7.82 लाख के करीब पहुंच गयी लेकिन राहत की बात यह है कि मरीजों के स्वस्थ होने की दर भी बढ़कर 97 फीसदी के पार पहुंच गयी है जो राष्ट्रीय औसत से अधिक है।

see more..
केरल में कोरोना के 3,382 नए मामले

केरल में कोरोना के 3,382 नए मामले

30 Nov 2020 | 8:36 PM

तिरुवनंतपुरम, 30 नवंबर (वार्ता) केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने कहा है कि राज्य में सोमवार को कोरोना वायरस (कोविड-19) महामारी के 3,382 नए मामले सामने आए और 6,055 मरीज स्वस्थ हुए है।

see more..
आंध्र में कोरोना रिकवरी दर 98 फीसदी के पार

आंध्र में कोरोना रिकवरी दर 98 फीसदी के पार

30 Nov 2020 | 8:30 PM

विजयवाड़ा, 28 नवंबर (वार्ता) आंध्र प्रदेश में एक लंबे अंतराल के बाद पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 381 नये मामले सामने आये जिससे संक्रमितों की संख्या सोमवार को बढ़कर 8.68 लाख के पार पहुंच गयी, लेकिन राहत की बात यह है कि कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर 98 फीसदी के पार पहुंच गयी है।

see more..
image