Saturday, Dec 5 2020 | Time 06:01 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य » अन्य राज्य


नायडू ने चित्तूर जिले में तेदेपा नेताओं की गिरफ्तारी की निंदा की

विजयवाड़ा, 26 अक्टूबर (वार्ता) तेलुगु देशम पार्टी (तेदेपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने सोमवार को पार्टी नेताओं की गिरफ्तारी तथा उन्हें चित्तूर जिले में महा पदयात्रा निकालने से रोकने की निंदा की है। उन्होंने सरकार से इन नेताओं को तुरंत रिहा करने और उनके खिलाफ दर्ज झूठे मुकदमों को वापस लेने की भी मांग की है।
श्री नायडू ने यहां एक बयान में सरकार की ओर से तेदेपा नेताओं को हैंड्री-नीवा कार्यों के प्रति युवाजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) शासन की उदासीनता के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराने से रोकने को अलोकतांत्रिक करार दिया है। उन्होंने कहा कि वाई एस जगन मोहन रेड्डी के नेतृत्व वाली राज्य सरकार ने उन तेदेपा नेताओं के खिलाफ दमनकारी कार्यों को अंजाम दिया है, जिन्होंने केवल किसानों की समस्याओं को सरकार के संज्ञान में लाने की कोशिश की।
श्री नायडू ने दावा किया कि तेदेपा शासन के दौरान पुलिवेंदुला में समय पर पानी की आपूर्ति सुनिश्चित की गयी थी तथा ' चीनी ' बागानों को बचाया गया था, लेकिन अब वाईएसआरसीपी सरकार कुप्पम विधानसभा क्षेत्र के लोगों के खिलाफ प्रतिशोध के साथ काम कर रही है।
श्री नायूड ने कहा '' वाईएसआरसीपी सरकार को किसान विरोधी गतिविधियों और नीतियों को अलविदा कह कर कुप्पम क्षेत्र की सिंचाई और पेयजल की जरूरतों को बिना किसी देरी के पूरा करना चाहिये, जबकि हैंड्री-नीवा लिफ्ट सिंचाई का काम युद्ध स्तर पर पूरा किया जाना चाहिये। ''
सं जितेन्द्र
वार्ता
Timeout expired. The timeout period elapsed prior to completion of the operation or the server is not responding.
image