Monday, Jan 25 2021 | Time 01:12 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अगले सप्ताह दावोस फोरम को संबोधित करेंगे पुतिन
  • महिला कर्मचारियों का विशेष ख्याल रखें अधिकारीः राव
राज्य » अन्य राज्य


उधमसिंह नगर में एटीएम कार्ड बदल कर ठगी करने वाले युवक को पुलिस ने पकड़ा

नैनीताल, 29 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में पुलिस ने एटीएम कार्ड ठगी कर 65 हजार रुपये निकालने के मामले में उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिला के लोनी बार्डर निवासी युवक को गिरफ्तार कर आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।
उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुलरभोज निवासी रक्षपाल सिंह की ओर से गदरपुर थाना में शिकायत दर्ज करायी गयी कि वह गुलरभोज स्थित एक्सिस बैंक के एटीएम में अपनी पत्नी के खाते से पैसा निकालने के लिये गया। इसी दौरान उसका कार्ड मशीन में फंस गया।
वहां पहले से बैठे युवक ने उसकी मदद के बहाने उसके एटीएम कार्ड को बदल दिया और उसके बाद उसकी पत्नी के खाते से 65 हजार रुपये निकाल लिये। इसके बाद पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने आखिरकार काफी मशक्कत के बाद आरोपी गोविन्द पुत्र विनोद सिंह निवासी ग्राम सकीट, लोनी बार्डर गाजियाबाद को बुधवार रात गिरफ्तार कर लिया।
आरोपी को दिनेशपुर के एक पेट्रोल पंप से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने पैसा निकालते वक्त पहले चुपके से पीड़ित व्यक्ति का पिन नंबर नोट कर लिया और उसके बाद बातों-बातों में एटीएम कार्ड बदल दिया। फिर अन्य एटीएम में जाकर खाते से पैसा निकाल लिया। यही नहीं इसके बाद गाड़ी खराब का बहाना बनाकर आसपास स्थित पेट्रोल पंप में जाकर कार्ड स्वाइप कर पैसा ले लिया। आरोपी को आज न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

वाहनों की टक्कर में तीन की मौत, छह घायल

25 Jan 2021 | 12:00 AM

रामानाथपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) तमिलनाडु के थापल चावड़ी में रविवार को ओमनी वैन और पर्यटक वैन की टक्कर में महिला सहित तीन लोगों की मौत हो गयी और छह अन्य घायल हो गए।

see more..
सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

सोलर सेक्स स्कैंडल की जांच सीबीआई से कराने का फैसला

24 Jan 2021 | 11:38 PM

तिरुवनंतपुरम, 24 जनवरी (वार्ता) केरल सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री उम्मन चांडी और अन्य के खिलाफ सोलर सेक्स स्कैंडल मामले की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से कराने का निर्णय लिया है।

see more..
त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

त्रिवेंद्र का दावा बेदाग होगा हरिद्वार का कुम्भ

24 Jan 2021 | 9:27 PM

हरिद्वार/देहरादून, 24 जनवरी (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा है कि हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुम्भ पूरी तरह से 'बेदाग' होगा।

see more..
image