Saturday, Nov 28 2020 | Time 04:13 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • इटली में कोरोना से 15 लाख से अधिक लोग संक्रमित
  • सार्जनिक जगहों पर निशुल्क कोरोना जांच करेगी तेलंगना सरकार
  • ईरान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 922,397 हुई
राज्य » अन्य राज्य


झारखंड दलाली प्रकरण में त्रिवेंद्र का सर्वोच्च न्यायालय जाना प्रासंगिक नहीं - नेगी

देहरादून/विकासनगर, 30 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में सामाजिक संगठन जन संघर्ष मोर्चा के अध्यक्ष रघुनाथ सिंह नेगी ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत एवं उनकेे परिजनों का झारखंड दलाली प्रकरण में उच्च न्यायालय द्वारा सीबीआई जांच एवं एफआईआर के निर्देश से घबराकर सर्वोच्च न्यायालय जाना प्रासंगिक नहीं है।
श्री नेगी ने कहा कि जीरो टॉलरेंस के नारे के साथ सरकार चला रहे श्री त्रिवेंद्र को अपनी जांच करा प्रदेश और देश की जनता के सामने खुद की ईमानदारी साबित करने का यह उचित अवसर था।
उन्होंने कहा कि उच्चतम न्यायालय जाने से स्पष्ट हो गया है कि श्री त्रिवेंद्र एवं कुटुंब को अपने गुनाह सता रहा हैं, जिसके कारण सीबीआई के नाम से ही वे भाग खड़े हुए। उन्होंने कहा कि यह दुनिया का पहला मामला है, जिसमें एक ओर मुख्यमंत्री के इशारे पर उनके रिश्तेदार ने मीडिया कर्मियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई। अब जब न्यायालय ने सीबीआई जांच के आदेश दिए तो त्रिवेंद्र उल्टे पांव क्यों भाग खड़े हुए।
सं राम
वार्ता
More News
कर्नाटक में कोरोना के सक्रिय मामलों में फिर से वृद्धि

कर्नाटक में कोरोना के सक्रिय मामलों में फिर से वृद्धि

27 Nov 2020 | 8:56 PM

बेंगलुरु 27 नवंबर (वार्ता) कर्नाटक में पिछले 24 घंटों के दौरान कोरोना वायरस संक्रमण के 1,526 नये मामले सामने आने के बाद संक्रमितों की संख्या शुक्रवार रात जहां 8.82 लाख के करीब पहुंच गयी। वहीं स्वस्थ होने वाले मरीजो की संख्या में कमी से सक्रिय मामलों में वृद्धि देखी गयी जो चिंता की बात है।

see more..
नड्डा ने की सर्वांगीण विकास के लिए वोट करने की अपील

नड्डा ने की सर्वांगीण विकास के लिए वोट करने की अपील

27 Nov 2020 | 8:56 PM

हैदराबाद 27 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे पी नड्डा ने एक दिसंबर को हाेने वाले ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम चुनाव (जीएचमसी) चुनाव में लोगों से पार्टी को सर्वांगीण विकास के लिए समर्थन करने और भ्रष्टाचार को समाप्त करने की अपील की है।

see more..
image